हमसे जुडे

संपादकीय नीति

Unity.ai मिशन

कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर नवीनतम समाचारों, घटनाओं और सूचनाओं का एक आधिकारिक प्रदाता बनना। हमारा काम एएनआई (आर्टिफिशियल नैरो इंटेलिजेंस) और एजीआई (आर्टिफिशियल जनरल इंटेलिजेंस) सहित एआई के सभी रूपों पर जनता को सूचित और शिक्षित करना है। हम बिजली के बाद सबसे शक्तिशाली तकनीकी सफलता के आगमन को दर्ज करने में सबसे आगे हैं।

स्वामित्व और स्वतंत्रता

Unity.ai स्वतंत्र रूप से स्वामित्व में है और इसका सार्वजनिक रूप से कारोबार नहीं किया जाता है।

Unity.ai के स्टाफ सदस्यों को किसी भी निजी या सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली AI कंपनी के बारे में गैर-सार्वजनिक जानकारी नहीं है। हम अपनी संपादकीय सामग्री के संबंध में किसी भी कंपनी को सलाह या अग्रिम जानकारी नहीं देते हैं।

वर्तमान मालिक और कर्मचारी हमारी सूची में सूचीबद्ध हैं टीम इस पृष्ठ पर ज़ूम कई वीडियो ट्यूटोरियल और अन्य साहायक साधन प्रदान करता है।

पत्रकारिता के मानक 

हमारा लक्ष्य अपनी रिपोर्टिंग में सटीक, वस्तुनिष्ठ और जिम्मेदार होना है। इसकी परवाह किए बिना कि समाचार मूल रिपोर्टिंग पर आधारित है या अन्य स्रोतों की समीक्षा और पुष्टि पर आधारित है।

हमारी टीम हमेशा मालिकों या निवेशकों के बाहरी प्रभाव के बिना समाचारों को सत्यनिष्ठा और निष्पक्षता से कवर करने का प्रयास करती है। हम उन कंपनियों से अधिक नियमित रूप से समाचार प्रकाशित कर सकते हैं जिन्होंने हमारे प्रकाशन के साथ भागीदारी की है। हमारे साथ साझेदारी करके वे हमें प्रेस विज्ञप्तियाँ भेज रहे हैं ताकि हम समाचार योग्य सामग्री पर सटीक रिपोर्ट कर सकें।

Unity.ai के कर्मचारियों को प्रोफाइल वाली कंपनियों में किसी भी इक्विटी के मालिक होने से प्रतिबंधित नहीं किया गया है। फिर भी, वे किसी भी कंपनी को तरजीह देने से प्रतिबंधित हैं जिसमें उनकी इक्विटी है।

इन दिशानिर्देशों की नियमित रूप से समीक्षा और अद्यतन किया जाता है।

Privacy Policy 

हम उपयोगकर्ता डेटा को सुरक्षित रखने में विश्वास करते हैं, अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट पर जाएँ Privacy Policy इस पृष्ठ पर ज़ूम कई वीडियो ट्यूटोरियल और अन्य साहायक साधन प्रदान करता है।

राजस्व आदर्श 

Unity.ai इवेंट के माध्यम से पैसा कमाता है, यह कॉन्फ्रेंस टिकट बिक्री पर कमीशन का रूप ले सकता है।

Unity.ai पूरी वेबसाइट पर विज्ञापन भी चला सकता है जो बैनर या छवियों का रूप ले सकता है।

विविधता नीति 

हमारा मानना ​​है कि लिंग, यौन रुझान, धर्म या नस्ल की परवाह किए बिना सभी को समान अवसर दिया जाना चाहिए। हम कई कारकों के आधार पर कर्मचारियों को नियुक्त करते हैं जिनमें लेखन की गुणवत्ता, समय की पाबंदी, ईमानदारी और सत्यनिष्ठा शामिल हैं। हम नियुक्ति का कोई भी निर्णय जाति, लिंग, धर्म या यौन रुझान के आधार पर नहीं लेते हैं।

गुमनामी और गोपनीय स्रोत 

हमारा मानना ​​है कि जनता को सबसे अच्छी सेवा तब मिलती है जब हम समाचार स्रोतों को उनके पूरे नाम से पहचानते हैं। हमारा लक्ष्य जानकारी को रिकॉर्ड पर रखने के लिए स्रोतों पर दबाव डालना और रिकॉर्ड से बाहर समझी जाने वाली किसी भी जानकारी की स्वतंत्र रूप से पुष्टि करना है।

हमारा मानना ​​है कि ऐसे समय होते हैं जब किसी स्रोत की सुरक्षा के लिए गुमनामी की आवश्यकता होती है और इन परिस्थितियों में, यदि हम इस जानकारी को सत्यापित करने में सक्षम हैं तो हम अज्ञात स्रोतों से जानकारी स्वीकार कर सकते हैं।

समाचार और राय

हम समझे जाने वाले समाचार और राय के टुकड़ों के बीच एक स्पष्ट रेखा खींचते हैं। हम किसी भी लेख को स्पष्ट रूप से शीर्षक में 'राय' पाठ के साथ लेबल करेंगे, जिसे एक राय माना जाता है।

सटीकता और सुधार नीति

गलतियाँ करना मानवीय बात है लेकिन हम हमेशा हमारे पास उपलब्ध आंकड़ों के आधार पर सही जानकारी प्रकाशित करने का प्रयास करते हैं। जब गलतियाँ या चूक होती हैं, तो हमारा लक्ष्य उस त्रुटि या चूक को यथाशीघ्र ठीक करना होगा। यदि आप हमें किसी त्रुटि के बारे में सूचित करना चाहते हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

Contact Us

हम अपना पूरा करके संपर्क करने के लिए हमेशा उपलब्ध हैं संपर्क करें प्रपत्र या आप हमारे माध्यम से किसी स्वतंत्र पत्रकार को ढूंढकर सीधे उस तक पहुंच सकते हैं टीम इस पृष्ठ पर ज़ूम कई वीडियो ट्यूटोरियल और अन्य साहायक साधन प्रदान करता है।